नेपोटिज्म को लेकर कंगना ने तापसी पन्नू पर साधा निशाना

0 0
Read Time:2 Minute, 41 Second

सुशांत सिंह राजपूत के निधन बाद से ही इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का मुद्दा गर्म है. इसी दौरान सोशल मीडिया पर कंगना रनौत और तापसी पन्नू के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है. कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर तापसी पर निशाना साधा है. कंगना ने एक ट्वीट कर तापसी पर बड़ा आरोप लगाया – कई ऐसे चापलूस हैं जो कंगना की पहल को कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्हें बस मूवी माफिया की किताब में अच्छा बना रहना है. कंगना की बुराई करने पर इन्हें अवॉर्ड मिलते हैं. ये लोग महिलाओं को प्रताड़ित भी करते हैं. तुम्हें शर्म आनी चाहिए तापसी, तुम कंगना के स्ट्रगल का फायदा उठाकर उसके खिलाफ खड़ी हो.

 

   तापसी ने कंगना के इस वार पर सीधा तो कुछ नहीं बोला है. लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से उन पर निशाना जरूर साधा है. तापसी ने बिना नाम लिए बड़ी बात कह दी है. तापसी ट्वीट करती हैं – मैंने अपनी जिंदगी में बहुत सी चीजें सीखी हैं, कुछ महीनों में तो ज्यादा ही समझा है. इससे मैं जिंदगी को सही नजरिए से देख पाई हूं. तापसी ने तो कोट शेयर करते हुए बताया है कि उन लोगों पर ध्यान नहीं देना चाहिए जो नकारात्मकता फैलाते हैं. वहीं एक ओर कोट के जरिए तापसी ने संदेश दिया है कि बुरे लोगों के साथ बुरा व्यवहार ना करें बल्कि उनके लिए प्रार्थना करें जिससे वो जिंदगी में थोड़े समझदार हो सकें.

इस समय सोशल मीडिया पर कंगना और तापसी के बीच छिड़ी ये जुबानी जंग ट्रेंड कर रही है. कंगना और तापसी का हमेशा से छत्तीस का आंकड़ा रहा है. कई मौकों पर कंगना की बहन रंगोली ने भी तापसी पर निशाना साधा है. ऐसे में कंगना का नेपोटिज्म को लेकर तापसी को घेरना हैरान नहीं करता.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x