WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

Carryminati उर्फ अजय नागर,आमिर सिद्दकी,फैजल सिद्दकी,एलविश यादव के खिलाफ शिकायत दर्ज

0 0
Read Time:2 Minute, 34 Second

मनीष गुप्ता

आज यूनियन आॅफ एक्टिविस्ट-इंडिया, संगठन ने Tiktok और youtubers के द्वारा इस्तेमाल में लाये जाने वाली मां-बहन की गाली-गलौच की भाषा , महिलाओं पर अपमानजनक टिप्पणियां,एसिड अटैक को रूपांतरित करके गलत कंटैट्स के साथ वीडियो बनाना, Tiktok और youtubers के द्वारा अभद्र भाषा व अपमानजनक टिप्णियों के साथ रोअस्टिंग वीडियों बनाना और इस प्रकार की सभी गैर कानूनी व असंवैधानिक वीडियोज पर आई टी एक्ट सेक्शन 66ए,66ई,67ए,67बी एंव आईपीसी सेक्शन 499,504,505(2),292 के तहत Carryminati उर्फ अजय नागर,आमिर सिद्दकी,फैजल सिद्दकी,एलविश यादव के खिलाफ काफी मेहनत और मशक्कत के बाद एसपी अम्बाला को शिकायत दर्ज करवाई जिसे एसपी अम्बाला ने डीडीआर शिकायत नम्बर 125 चिन्हित करके एसएचओ बलदेव नगर थाना, अम्बाला को भेज दिया है।

दरअसल, इस मामले की पूरी स्टडी संगठन के चैयरमैन प्रो. सोहन लाल जांगड़ा ( सहायक प्रोफेसर अंग्रेजी) काफी समय से कर रहे थे, क्योंकि हमारे पूरे भारत में Tiktok और youtube को ज्यादातर स्कूलों व काॅलेजों के बच्चे इस्तेमाल कर रहे हैं, जिससे की उनमें मानसिक असंतुलन, शारीरिक दुर्बलता, सामाजिक दायरे का पतन होना, लड़कियों के प्रति हीन भावना के जन्म होने के साथ-साथ आपसी भाईचारे पर भी बहुत बुुरा असर पड़ता जा रहा है।

इस मामले पर यूनियन के डायरेक्टर इन चीफ Mr. Pankhil Verma ने यूनियन के अन्य सभी जिम्मेदार सदस्यों सहित व खास तौर पर Mr. Sunny Kumar लाॅ एंड आरटीआई एक्टिविस्ट, Mr. Diwyam Rana लाॅ एक्टिविस्ट एंड न्यूज रिपोर्टर अम्बाला लीगल न्यूज से काफी विचार विमर्श करने के बाद चैयरमैन प्रो. सोहन लाल जांगड़ा की इस स्टडी को कानूनी तौर पर एक लिखित शिकायत के रूप में एसपी अम्बाला को दर्ज करवाया।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

admin

Related Posts

Read also x