खतरों के खिलाड़ी 12 से बाहर हुईं चेतना पांडे

खतरों के खिलाड़ी 12 से बाहर हुईं चेतना पांडे
0 0
Read Time:2 Minute, 34 Second

रोहित शेट्टी का स्टंट शो खतरों का खिलाड़ी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. शो में कंटेस्टेंट को तरह तरह के स्टंट करने पड़ते हैं. वैसे तो शो का हर सीन काफी एकसाइटमेंट और ससपेंस से भरा होता है. लेकिन जब शो से  किसी को बाहर निकालने का वक्त आता है, तब कलाकरों के साथ-साथ उनके फैंस भी सांसे थामकर बैठ जाते हैं. अभी फिलहाल शो से चार लोग बाहर हो चुके हैं. इसमे एरिका पैकार्ड, शिवांगी जोशी, अनरी वजानी और प्रतीक सहजपाल का नाम शामिल हैं. वहीं अब इनमें एक और नाम चेतना पांडे का जुड़ गया है.  बता दें चेतना पांडे को इसी हफ्ते निकाल दिया गया है.  हालांकि रोहित शेट्टी ने चेतना पांडे की खूब तारीफ की. उन्होंने कहा, वो एक बहादुर महिला हैं.
वहीं चेतना पांडे के शो से बाहर निकलने से उनके फैंस काफी दुखी हैं. सोशल मीडिया पर फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. यहां तक कि एक यूजर ने लिखा, चेतना जिन्होंने पानी के हर टास्क को इतनी अच्छी तरह से किया है, यहां तक कि आखिरी पानी के टास्क को भी उन्होंने वहां घूमने वाले बिस्तर के साथ जंजीर से बांध दिया था और आज के टास्क में बंदी कर नहीं पाई सीरियसली मैन. यूजर ने आगे कहा, पूरा शो सक्रिप्टिड है. बस रूबिना  दिलेक को शो में रखने के लिए ऐसा किया गया. जिससे इनकी टीआरपी बढ़े.
एक अन्य यूजर ने लिखा, सिर्फ एक ञ्च रूबिना दिलेक के चक्कर में कितने के साथ नैनसाफी करोगे कलर टीम आप ? वहीं इस हफ्ते, प्रतियोगियों को दो ग्रुप में बांटा गया था, रेड और येलो. रेड टीम में मोहित मलिक रुबीना दिलाइक, फैसल शेख, जन्नत जुबैर और कनिका मान के साथ आगे थे. तुषार कालिया दूसरी टीम के कप्तान थे जिसमें राजीव अदतिया, सृति झा, निशांत भट और चेतना पांडे थे.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x