बॉलीवुड : इस फेमस टीवी चाइल्ड आर्टिस्ट ने 12वीं सीबीएसई बोर्ड में 89 प्रतिशत अंक प्राप्त किए

0 0
Read Time:2 Minute, 31 Second

बॉलीवुड और टीवी के छोटे परदे की फेमस चाइल्ड आर्टिस्ट अनुष्का सेन ने इस साल 12वीं में थीं और उनका रिजल्ट आ चुका है। उन्होंने खुद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताया कि वो कक्षा 12वीं में पास हो गई हैं। सीबीएसई बोर्ड से पढ़ाई कर रहीं अनुष्का सेन ने 89.4% मार्क्स पाए हैं।

बॉलीवुड और टीवी सेलिब्रिटीज के बिजी शेड्यूल के बारे में सभी जानते हैं। जब ये शूटिंग नहीं कर रहे होते हैं तो अपने नए प्रोजेक्ट की तैयारियों में बिजी होते हैं। इतना ही नहीं मुश्किल को तब हो जाती है जब कई स्टार्स अपने काम के साथ-साथ पढ़ाई भी कर रहे होते हैं। अब छोटे परदे की फेमस चाइल्ड आर्टिस्ट अनुष्का सेन को ही ले लीजिए।

जी हां, टीवी शो बालवीर से घर-घर फेमस हुईं अनुष्का सेन कक्षा 12वीं छात्रा है। 17 साल की अनुष्का सेन इसबार काम के साथ-साथ खूब पढ़ाई भी की थी। तभी को वो काफी अच्छे नंबर से पास भी हो गई हैं। 

अनुष्का सेन इंस्टाग्राम स्टोरी

चाइल्ड आर्टिस्ट अनुष्का सेन ने अपनी स्टोरी में लिखा, ‘आप लोगों को सूचित करके खुशी हो रही कि मैंने अपनी सीबीएसई 12वीं बोर्ड परीक्षा में 89.4% अंक प्राप्त किए हैं।’ इतना ही नहीं अनुष्का ने अगली स्टोरी में अपने स्कूल के प्रिंसिपल और टीचर्स को भी धन्यवाद दिया है। फोटोज में अनुष्का अपनी स्कूल यूनिफॉर्म में दिख रही हैं। वो मुंबई स्थित एक प्राइवेट स्कूल की स्टूडेंट हैं। अनुष्का सेन ने अपने फैन्स को हमेशा प्रेरित करने और सपोर्ट के लिए धन्यवाद भी दिया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

So baby don’t worry, you are my only You won’t be lonely, even if the sky is falling down 🤍

A post shared by Anushka Sen (@anushkasen0408) on

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x