सुब्रमण्यम स्वामी के निशाने पर तीनों खान, कहा-करवाएंगे सीबीआई जाँच?

0 0
Read Time:3 Minute, 40 Second

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले को लेकर अब सियासी माहौल भी गरमाने लगा है, वहीं इस मामले को लेकर भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर बॉलीवुड के तीनों खान को आड़े हाथों लिया है, जहाँ एक ओर सुब्रमण्यम स्वामी की इस पोस्ट पर सुशांत के चाहने वाले खुलकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उनके साथ खड़े नज़र आ रहे हैं, तो वहीँ सुब्रमण्यम ने ट्वीट कर सुशांत को लेकर तीनों खान की चुप्पी पर सवाल खड़े किए हैं। बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने सोशल मीडिया के ज़रिये एक नई मुहिम शुरू कर दी है जिसमें सुशांत को न्याय दिलवाने के लिए सुब्रमण्यम अभिनेता के प्रशंसकों के साथ खड़े हो गए हैं और सुशांत आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

इसी बीच सुब्रमण्यम स्वामी ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर बॉलीवुड के तीनों खान, शाहरुख, सलमान और आमिर को सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया है। सुब्रमण्यम ने ट्वीट कर इन कलाकारों की चुप्पी पर सवाल खड़े किए हैं, उन्होंने लिखा है कि इस समय बॉलीवुड के दबंग सलमान, शाहरुख और आमिर, सुशांत की कथित आत्महत्या पर क्यों चुप हैं? वो कुछ क्यों नहीं बोलते? अब कहने को तो इन तीनों ही अभिनेताओं ने सोशल मीडिया पर सुशांत को श्रद्धांजलि भी दी थी, लेकिन अब मामला कुछ और ही रुख अख़्तियार कर रहा है, लोगों की नज़रों में सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि वो तो नेपोटिज्म का शिकार हुए थे, ऐसे में सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मांग हो रही है।

वहीँ सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर तीनों खान से तीखे शब्दों में पुछा की वे तीनों सुशांत के लिए न्याय की मांग क्यों नहीं करते. सुब्रमण्यम स्वामी की इस पोस्ट पर सुशांत के फैन्स खुलकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उनके साथ खड़े नजर आ रहे हैं. एक यूजर तो यहां तक कह रहे हैं कि जब संजय दत्त को जेल हुई थी तब उनके समर्थन में बॉलीवुड के तमाम सितारे उतर आए थे. लेकिन सुशांत के निधन पर ऐसा होता नहीं दिख रहा. वहीं कुछ लोगों का गुस्सा अक्षय कुमार पर भी फूटा है. वो उनकी फिल्मों को भी बायकॉट करने की बात कह रहे हैं।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भी सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर ये जानकारी दी थी कि उन्होंने सुशांत मामले में एक वकील की नियुक्ति कर दी है और उस वकील को सभी जरूरी दस्तावेज़ इकट्ठा करने के लिए कहा  है, स्वामी ने कहा था कि जरूरत पड़ी तो इस मामले की सीबीआई जांच करवाई जाएगी।

About Post Author

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Posts

Read also x