Bigg Boss 14 के सारे प्रतियोगी शूटिंग से पहले होंगे क्वारंटीन, क्या होगा अब बिग बॉस का?

0 0
Read Time:3 Minute, 3 Second

जहा खतरों के खिलाडी को लेकर जिस चैनल को सुर्खिया मिलनी चाहिए, उससे मुंबई में सिर्फ एक ही सवाल पूछा जा रहा है कि अब बिगबॉस का क्या होगा? जिस तरह सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में काफी प्रसिद्ध नामो पर दाग लगा है, अब देखना ये होगा कि इस अड़चन के चलते उनकी मार्किट वैल्यू पर कितना असर पड़ा है। एक तरफ जहा करन जोहर के मुंबई फिल्म फेस्टिवल से इस्तीफा देने की बात है तो वही दूसरी तरफ शनिवार की सुबह बिग बॉस की शूटिंग टल जाने की बात उछाल ले रही है।

शूटिंग के शुरू न होने का कारण वैसे तो कोरोना लॉकडाउन बताया जा रहा है, लेकिन शूटिंग में देरी होने के कई और कारण सामने आ रहे है। बिग बॉस शो के निर्माता चाहते है कि पहले मुंबई का माहौल कुछ ठंडा हो जाये, इसीलिए बिगबॉस की शूटिंग शुरू होने में 1 महीना या उससे भी ज्यादा वक़्त लग गया। बिग बॉस की शूटिंग शुरू होने की तारीख अक्टूबर के पहले सप्ताह से तय हो चुकी थी लेकिन अब इस तिथि को आगे बढ़ाकर अक्टूबर का आख्ररी सप्ताह या नवंबर कर दिया गया है। इस बार सीजन 14 के बिगबॉस का कलेवर जंगल वाला होगा जो की बाकी सीजन से बिलकुल अलग है। शो में भाग लेने वाले प्रतियोगियों को शॉर्टलिस्ट कर लिया गया है और इस महीने से शो के निर्माताओं के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू भी कर दिए गए है।

अपुष्ट सूत्रों के अनुसार इस बार नामचीन हस्तियां और आम लोगो को साथ में बिगबॉस के घर में रखा जायेगा । शो के चयनकर्ताओं ने 30 लोगो का चयन किया है। शुरुवात में सिर्फ 16 लोग बिगबॉस के घर में दाखिल होंगे, जिसमे 13 तो फिल्म और टीवी की मशहूर हस्तियां होंगी और 3 लोग आम आदमी होंगे। घर में घुसने से पहले इन सबकी कोरोना की पूरी जांच की जाएगी। वहीं मुंबई फिल्म सिटी के अंदर सेट को लेकर नापजोख शुरू हो चुकी है। प्रोडक्शन हाउस ने मॉनसून के बाद फिल्म सिटी में सेट लगने के लिए जगह भी देख ली है। शो में हिस्सा लेने वाले प्रतियोगियों को एक हफ्ते पहले से ही क्वारंटीन में रखा जायेगा।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x