अक्षय कुमार की लाड़ली ने किया मां ट्विंकल का मेकअप, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

0 0
Read Time:2 Minute, 51 Second

लाॅकडाउन के दौरान बाॅलीवुड स्टार अपने परिवार के साथ ही घर पर अपना सारा वक्त बिता रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी बाॅलीवुड स्टार की चहलकदमी खूब बढ़ गई है। कोई अपनी पुरानी यादें साझा कर रहे है तो कोई तस्वीरों के जरिए अपने फैंस से जुड़ा हुआ है। अभिनेता अक्षय कुमार की 7 साल की बेटी नितारा को लेकर लोग हमेशा उत्साहित रहते हैं। इस बार नितारा ने कुछ ऐसा कारनामा किया है कि वो सोशल मीडिया पर छा गई है। अक्षया कुमार की पत्नी और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में वो एक नए लुक में नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर खूब सारा मेकअप है। तस्वीर में उनके लाल गाल दिखाई दे रहे हैं। साथ ही उनकी आईब्रो भी काफी डार्क नजर आ रही है। इंस्टाग्राम में अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए ट्विंकल ने बताया कि उनका ऐसा मेकअप उनकी बेटी नितारा ने किया है। ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा हैं, ‘‘छोटी ने मुझे बढ़िया मेकओवर दिया है’’।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The little one has given me a fine makeover. Brows on fleek and all that jazz. @namratasoni watch out-you have some serious competition! #grouchomarxeyebrows

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

इसके साथ ही उन्होने मेकअप आर्टिस्ट नम्रता सोनी को टैग करते हुए लिखा है- ‘यह देखो, तुम्हें कड़ी टक्कर मिलने वाली है’। ट्विंकल के मेकअप पर अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप् ने कमेंट किया, ‘‘मजा है, बच्चों का सबसे अच्छा केनवास चेहरा ही होता हैं’’। ताहिरा को रिप्लाई करते हुए ट्विंकल ने लिखा, ‘‘इस गरीब केनवास की हत्या की जा रही है’’। इस तस्वीर पर ताहिरा के अलावा संदीप खोसला, सोनली बेंद्रे ने भी फनी रिएक्शन दिया। बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना अपने बेटे आरव और बेटी नितारा को मीडिया से दूर रखते हैं। सोशल मीडिया के जरिए ही कभी-कभार दोनों बच्चों की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अक्षय जब भी घर पर होते हैं बच्चों के साथ खूब मौज-मस्ती करते हैं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x