WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

दृश्यम 2 की एडवांस बुकिंग, धड़ल्ले से बिक रहे फिल्म के टिकट

दृश्यम 2 की एडवांस बुकिंग, धड़ल्ले से बिक रहे फिल्म के टिकट
0 0
Read Time:3 Minute, 49 Second

अजय देवगन की हालिया रिलीज फिल्मों ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल न दिखाया हो, लेकिन इससे उनकी अगली फिल्म दृश्यम 2 को लेकर लोगों का उत्साह कम नहीं हुआ है। वो शायद इसलिए क्योंकि दृश्यम को खूब प्यार मिला था और इसके सीक्वल का इंतजार पिछले काफी समय से हो रहा है। यही वजह है कि फिल्म की रिलीज से पहले ही 35,000 से ज्यादा टिकटों की एडवांस बुकिंग हो चुकी है।
दृश्यम 2 18 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इसका ट्रेलर रिलीज होने के बाद इसे देखने की बेसब्री और बढ़ गई। निर्माताओं ने भी दर्शकों की उत्सुकता को देखते हुए एडवांस बुकिंग शुरू की। फिल्म की एडवांस बुकिंग, अजय की पिछली दो फिल्में रनवे 34 और थैंक गॉड से बेहतर चल रही है। ओपनिंग वीकेंड के लिए शुरुआती दो दिनों में फिल्म के 35,000 से अधिक टिकट बिक चुके हैं। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने यह जानकारी दी।
इस साल  आरआरआर से लेकर  केजीएफ-2 जैसी कई फिल्मों की एडवांस बुकिंग ने ताबड़तोड़ कमाई की। इस फेहरिस्त में हाल ही में ब्रहास्त्र शामिल हुई है। इससे पहले फिल्म पोन्नियन सेल्वन और भूल भुलैया 2 ने भी रिलीज से पहले खूब कमाई की थी।
दृश्यम 2 में अजय के अजावा श्रिया सरन, तब्बू, अक्षय खन्ना और इशिता दत्ता भी हैं। हाल ही में फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट दिया गया है। फिल्म में एक बार फिर विजय सलगांवकर का केस खुलेगा। उनके केस की तहकीकात करेंगे अक्षय खन्ना, जो पुलिस जांच अधिकारी के किरदार में हैं। फिल्म के पहले पार्ट को निशिकांत कामत ने निर्देशित किया था, लेकिन उनके निधन के बाद दूसरे पार्ट को अभिषेक पाठक ने निर्देशित किया है।
दृश्यम 2015 में रिलीज हुई थी। आम आदमी की इस खास कहानी को काफी पसंद किया गया था। इसमें चौथी पास विजय सालगांवकर की कहानी है, जो केबल ऑपरेटर का काम करता है। उसके परिवार में पत्नी और दो बेटियां है। एक दिन उसका परिवार एक हत्या के मामले में फंस जाता है। विजय इस केस में अपने परिवार को बचाने के लिए तरह-तरह के तिकड़म लगाता है। दृश्यम इसी नाम से आई मलयालम फिल्म का रीमेक है।
दृश्यम 2 के बाद अजय और तब्बू फिल्म भोला में नजर आएंगे। यह अगले साल मार्च में रिलीज होगी। इसके अलावा अजय की फिल्म मैदान लंबे समय से चर्चा में है। मैदान फुटबॉल कोच सईद अब्दुल रहीम की बायोपिक फिल्म है। इसमें अजय कोच सईद की भूमिका निभाते दिखेंगे। सिंघम 3 में भी अजय अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। सिंघम फ्रैंचाइजी की पिछली दोनों फिल्मों में उन्हें खूब पसंद किया गया था। अजय की फिल्म रेड 2 भी आने वाली है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

admin

Related Posts

Read also x