11 अगस्त को जी5 पर आएगी आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ओम

11 अगस्त को जी5 पर आएगी आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ओम
0 0
Read Time:3 Minute, 48 Second

आदित्य रॉय कपूर की फिल्म राष्ट्र कवच ओम 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई। आदित्य के अलावा संजना संघी, जैकी श्रॉफ, प्रकाश राज, और आशुतोष राणा जैसे कलाकार भी फिल्म की डूबती नैया को नहीं बचा पाए। कपिल वर्मा ने इसका निर्देशन किया है। अब मेकर्स ने फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट घोषित कर दी है। यह फिल्म 11 अगस्त को जी5 पर दस्तक देगी।
जी5 ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की डिजिटल रिलीज डेट का ऐलान किया है। जी5 ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, खतरा कितना भी बड़ा क्यों ना हो, उसका अंत ओम के हाथो लिखा है। सबसे शक्तिशाली योद्धा अपने राष्ट्र के लिए लडऩे के लिए तैयार है। जय भवानी! ओम 11 अगस्त को जी5 पर रिलीज हो रही है। साथ ही मेकर्स ने टीजर भी शेयर किया है, जिसमें आदित्य जबदस्त एक्शन में दिखे हैं।
कमाई के मामले में ओम फिसड्डी साबित हुई है। इस फिल्म ने अब तक भारत में केवल सात करोड़ रुपये कमाए हैं। शुरुआत से ही फिल्म को कोई तव्वजों नहीं मिली। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे को मात्र डेढ करोड़ रुपये कमाए थे। ओपनिंग वीकेंड तक यह आंकड़ा 4.91 करोड़ रुपये तक पहुंचा। फिल्म ने एक सप्ताह के बाद 7.01 करोड़ रुपये बटोरे। इस फिल्म को आर माधवन की रॉकेट्री से कड़ी टक्कर मिली।
बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्मों की असफलता का दौर जारी है। हालिया रिलीज हुई फिल्में शमशेरा, शाबाश मि_ू, हिट और सम्राट पृथ्वीराज सिनेमाघरों में कमाल नहीं दिखा पाई हैं। दूसरी तरफ साउथ फिल्मों का अच्छा कारोबार रहा है।
भले फिल्म सिनेमाघरों में नहीं चल पाई, लेकिन आदित्य इसकी डिजिटल रिलीज को लेकर उत्साहित हैं। यह उन दर्शकों के लिए भी एक सुनहरा मौका होगा, जो फिल्म को बड़े पर्दे पर नहीं देख पाए। उन्होंने कहा,  जी5 पर ओम का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर होने के साथ मुझे उम्मीद है कि फिल्म व्यापक दर्शकों तक पहुंचेगी। उम्मीद है कि दर्शकों को इसे देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना हमें इसे बनाने में आया था।
आदित्य हाल में एक विलेन रिटर्न्स में नजर आए हैं। फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। उन्हें तमिल क्राइम थ्रिलर फिल्म थडम की हिंदी रीमेक में देखा जाएगा। इस फिल्म का शीर्षक गुमराह रखा गया है। वह फिल्म मलंग 2 का भी हिस्सा हैं। यह 2020 में रिलीज हुई मलंग का सीक्वल है, जिसमें आदित्य के साथ दिशा पाटनी नजर आई थीं। वह ब्रिटिश टीवी सीरीज द नाइट मैनेजर की हिंदी रीमेक में भी दिखाई देंगे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Read also x