अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने अपने नए शो दहन को लेकर अनुभव साझा किया

अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने अपने नए शो दहन को लेकर अनुभव साझा किया
0 0
Read Time:3 Minute, 8 Second

अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा, जो अपनी आगामी थ्रिलर श्रृंखला दहन-राकन का रहस्य में एक आईएएस अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, ने शो को लेकर अपने अनुभव साझा किया है।
शो की शुरुआत करते हुए अभिनेत्री ने कहा, मुझे दहन-राकन का रहस्य के बारे में जो सबसे ज्यादा पसंद है, वह यह है कि यह कैसे कच्चे डर को पकड़ लेता है, क्योंकि प्रत्येक चरित्र अपने स्वयं के राक्षसों का सामना करता है। अवनि राउत, मेरा चरित्र, व्यक्तिगत और पेशेवर लड़ाई लड़ती है, जब वह अंधविश्वास और अलौकिक और राल और व्यावहारिकता के क्रॉसफायर में फंस गया है।
शो की शुरुआत तब होती है, जब एक खनन अभियान से गांव को खतरा होता है, जिसके बारे में कहा जाता है कि मंदिर को नुकसान पहुंचने पर यह एक घातक अभिशाप को जन्म दे सकता है।
लेकिन आईएएस अधिकारी का टिस्का का चरित्र सदियों पुराने अंधविश्वासों से लडऩे के लिए एक मिशन पर निकलता है।
टिस्का ने आगे कहा, शो में अवनि राउत के चरित्र को उसके बाहरी और आंतरिक भय के बीच समानताएं चित्रित करके एक खोज पर रखा गया है, जिसका हम सभी सामना करते हैं। दर्शकों के लिए दहन और अवनि को लाना बहुत खुशी की बात है।
राजस्थान के बीहड़ इलाकों में फिल्माए गए इस शो में राजेश तैलंग, मुकेश तिवारी, सौरभ शुक्ला, अंकुर नैयर, रोहन जोशी और लहर खान भी हैं।
प्रमुख की भूमिका निभाने वाले प्रसिद्ध अभिनेता सौरभ शुक्ला ने एक बयान में कहा, दहन-राकन का रहस्य, एक शो के रूप में, मिथकों, किंवदंतियों और अंधविश्वासों की कहानी को एक साथ लाता है।
प्रमुख का किरदार निभाना मुझे गांव और इसके निवासियों के आस-पास की मजबूत मान्यताओं की नजर में रखता है। एक तत्व जो इस चरित्र को अलग करता है, वह यह है कि वह जिस चीज की पूजा करता है, उससे डरता है, लेकिन श्रृंखला को तोडऩे से बहुत डरता है।
विक्रांत पवार द्वारा निर्देशित और निसर्ग मेहता, शिवा बाजपेयी और निखिल नायर द्वारा लिखित नौ-एपिसोड की सीरीज का निर्माण बनिजय एशिया, दीपक धर और ऋषि नेगी द्वारा किया गया है। यह शो 16 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रदर्शित होगा।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x